जनहित को सूचित किया जाता हैं की यह ब्लॉग केवल हसी मज़ाक के लिए इसमे लिखी गयी सच हैं मगर दिल पर लेनी की कोशिश मत ही करिएगा हो सकता हैं आपका हार्ट फैल हो जाए- आज्ञा से अजय पाण्डेय

गुरुवार, 16 दिसंबर 2010

KT का जन्म !!!

ये KT नाम की वास्तु क्या हैं और इसका जिक्र क्यूँ? इसका एक कारण हैं। शुरुआत के दिनों में ये भाई साहब खूब छाए रहे तो इनका जिक्र तो मेरे ब्लॉग पर जरूरी हैं ही मगर KT क्यूँ???असल मैं KT का असली नाम विशाल प्रजापति हैं। ये हमारी ब्रांच और ज्यादा सही से कहे तो मेरी क्लास मैं ही था। वैसे तो ये बहुत सीधा और सही मयनो में Talented था मगर दोस्ती कभी talent देखती है भला। तो आगे के तीन चार किस्से मैंने KT के नाम करने की सोची हैं मगर उससे पहले ये भी तो बताना जरूरी हैं की KT का नाम KT पड़ा कैसे ??

हुआ यू की शुरुवात में भाई साहब विशाल क्यूंकि ये फ्रेशर पार्टी में मिस्टर Talented चुने गए थे तो बड़े भौकाल में रहता थे दूसरो का तो नही मालूम लेकिन में बहुत प्रभावित था इनसे कुछ दिन के बाद ही विशाल की सचाई पता चल गयी की भाई ये कोई भौकाली नही, हाँ सीरत से सीधा बहुत था या ये कहे इससे कोई भी बेवकूफ बना सकता था ( ये में उस समय की बात कर रहा हु अब तो महाशय बहुत ही ज्यादा सुधर गए हैं )

धीरे धीरे लोगो की सब समझ में ही गया और शुरू में नये नये दोस्त बने थे और दोस्ती में नाम देना कोई नई बात नहीं। तभी से इनको इस नाम से जाना जाने लगा इनके इस नाम का श्रेय में जोशी , जीतू और वरुण को देना चाहूँगा ( अगर में किसी का योगदान भूल रहा हूँ तो नीचे कमेन्ट में अपना नाम जरूर दे मैं उसको ब्लॉग में अवश्य शामिल करूँगा ) अब इस नाम का पूरा मतलब तो मुझसे मत ही पूछिए ये तो आपको मालूम ही होगा। याद हो या ना मालूम हो ता में थोडा याद दिला सकता हूँ कुछ काली कर के था नहीं नहीं अब और में नहीं बता सकता हाँ तो इस प्रकार हुआ हमारे KT का जन्म

5 टिप्‍पणियां: