जनहित को सूचित किया जाता हैं की यह ब्लॉग केवल हसी मज़ाक के लिए इसमे लिखी गयी सच हैं मगर दिल पर लेनी की कोशिश मत ही करिएगा हो सकता हैं आपका हार्ट फैल हो जाए- आज्ञा से अजय पाण्डेय

शुक्रवार, 17 दिसंबर 2010

आगे आने वाले जोरदार किस्से !!!!

वैसे मैं ये बताने तो नही जा रहा था मगर मुझे ऐसा लगा की मेरे किस्सों से कई लोगो को मिर्ची लग सकती हैं. इसीलिए मैंने सोचा की पहले आप सबको एक छोटा सा नमूना दे दिया जाये जो की पहले दो किस्सों मैं कर चूका हूँ . बाकी आगे के किस्सों के लिए मैं आपसे आज्ञा चाहता हूँ. अगर कोई किस्सा आपको गलत लगे मुझे जरूर बताये मैं उसे पोस्ट नही करूँगा . पोस्ट करने के बाद मेरी जिम्मेदारी नहीं बनेगी . बाद मैं आपकी ली जाये उसका जिम्मेदार मैं नहीं. धन्यवाद् .

आगे आने वाले किस्से हैं :-
  1. बलिया का खेखनु.....
  2. अच्छा मिश्रा तुम हो मुझे लगा बाजपाई हैं...
  3. नेता का लोयाल्टी टेस्ट..
  4. छत पर tyro तैयार ...
  5. जोशी तुम D संभालना मैं FS
  6. मेरे लड़के की शादी तये
  7. actually मुझे शादी करनी हैं
  8. हेल्लो मैं अभी केक खाके आता हूँ
  9. मिश्रा की आप बीती
  10. घर के बहार किया वो भी नंगा
  11. ITI का अकेला भान्सुरी वाला
  12. मेरे हॉस्टल में माँ बहन
  13. मैंने आठ महीने में बोलना सीखा
  14. बनारस के अस्सी घाटों का राजा या चोर
  15. DINSHAW बाबा का FIGHT CLUB
  16. फैजाबाद का .......
  17. metapahse नही anaphase
  18. बचपन से मुझे कभी ठंडा खाने को नही मिला
  19. यार bowling करने को डॉक्टर ने मना किया हैं
  20. SRMS के प्रान्गड़ में पागल
ये कुछ शुरुवाती किस्से हैं जो मैं पोस्ट करना चाहता हूँ और मुझे मालूम हैं की आप सबको पता चल गया होगा कौन सा किस्सा किसके लिए हैं . इसीलिए मैं आप सभी से आज्ञा चाहूँगा वो भी जल्दी नहीं तो मैं बता दू मैं खली बैठा हूँ.

8 टिप्‍पणियां:

  1. bahut sahi tha yar pandey, abe lekin misir, misra sir, varun, shashank aur baki kai log hain, sabke bare me likhna be...
    vaise hai to bahut hi majedaar..

    जवाब देंहटाएं
  2. abe pandey baba ,dixcy aur panni bhi hai......asthana puneet.......bhi bache hai....pharma,vinnyaur shukla sir,,,

    जवाब देंहटाएं
  3. koi nahi ak do din ke baad main aage aane wale 20 kisse disclose karunga usme or bhi bade naam hain

    जवाब देंहटाएं
  4. haan ab bas tere pass yhi kam hain na ..!!!
    yeh napak harkat pandito ko rass nhi aayegi..
    aaj se sv srms pandito k khlaaf yuddh ka ailaan krta hoon main khud CHANDRAGUPTA MAURYA....!!!!1

    जवाब देंहटाएं
  5. abe gadhe meri aukat bs 50 rupees hi rakhi hain ....
    yeh din dikha diya tune jiski main kv kalpana v nhi kiya tha....

    जवाब देंहटाएं
  6. leonidas ki aukat toh 50 paise ki bhi nahi hai......
    50 rupee likh kar aisan kar diya kaam nahi hai kya.....

    जवाब देंहटाएं