जनहित को सूचित किया जाता हैं की यह ब्लॉग केवल हसी मज़ाक के लिए इसमे लिखी गयी सच हैं मगर दिल पर लेनी की कोशिश मत ही करिएगा हो सकता हैं आपका हार्ट फैल हो जाए- आज्ञा से अजय पाण्डेय

रविवार, 19 दिसंबर 2010

यार bowling करने को डॉक्टर ने मना किया हैं

आइये आज हम आपको आइसे प्लेएर के बारे मैं बताते हैं जो अपने आप मैं एक lejend हैं । Lejend क्या मैं तो कहूँगा की क्रिकेट की दुनिया के अभी तक महानतम players में से एक हैं। मेरी मानिये तो ये तो पुरुष ही नहीं महापुरुष हैं महापुरुष। जी हा मैं आपको ऐसे महाशय के बारे मैं बताने जा रहा हूँ जिनको डॉक्टर ने bowling कराने से mana कर दिया। अब आप पूछेंगे आखिर ये हैं कौन ? क्या ये शोइब अख्तर से तेज़ कराते हैं। तो मैं कहूँगा झा.... नहीं।

अब ज्यादा suspense न रखते हुए मैं बताना चाहूँगा उनका नाम । वो हैं हमारे प्यारे, आपके प्यारे माननीय नमन सर । ये और भी कई नामों से जाने जाते हैं जिसका जिक्र मैं नही करूँगा। इनके बारे में मैं आपसे कुछ बताना चाहूँगा । अपने बैच के फाड़ बल्लेबाज और विक्केट keeper भी और ५ साल पहले शायद एक तेज गेंदबाज भी। लेकिन ऐसा क्या हुआ की इनको डॉक्टर ने मना कर दिया । आइये जानते हैं।

दरसल इन्हें डॉक्टर ने मना इनकी बचपन की गलतियों की वजह से किया था। अब मुझे नही मालूम कौन सी बचपन की गलती लेकिन हा इतना पक्का हैं थी तो बचपन की गलती ही। नहीं तो जहा तक मैं जनता हूँ इनसे तेज़ गेंदबाज तो अभी तक कोई नही हुआ। यहाँ तक मौर्या सर भी इनसे तेज़ नही करा पाते। इन्ही दोनों के फाड़
जोड़ीदारी और चीता पर्फोर्मांस से कई बार CS final या उससे पहले हार चूका हैं। यही नहीं एक और ऐसे चीता player हैं CS ब्रांच मैं जो इनसे भी तगड़े हैं ( हा आप सही समझे )मगर हम उनका जिक्र बाद मैं करेंगे अभी हम अपने लक्ष्य से भटक गए हैं। तो वापस आता हूँ । उस बचपन की गलती की वजह से इनकी पीठ की हड्डी का पानी सूख गया (आप समझ सकते हैं पानी कह गया होगा) जिस वजह से डॉक्टर ने इनको bowling कराने से मना किया और इनका bowling career ख़त्म कर दिया।

हा हैं तो अफ़सोस की बात मगर हम कर भी क्या सकते हैं। होनी को कौन टाल सकता हैं। नमन सर मुझे आपसे सहानभूति हैं और आप जैसे फाड़ और चीता प्लयेर को मैं salute करता हूँ। और अपने दोस्तों से मैं हाथ जोड़ कर प्राथना करता हूँ की सर के bowling carreer ki मौत पर २ minute का मौन रखे।

और मैं अपने दोस्तों से ये भी आग्रह करना चाहता हूँ की कोई नमन सर से इस बात पर मौज न ले । धन्यवाद !!

3 टिप्‍पणियां: