जनहित को सूचित किया जाता हैं की यह ब्लॉग केवल हसी मज़ाक के लिए इसमे लिखी गयी सच हैं मगर दिल पर लेनी की कोशिश मत ही करिएगा हो सकता हैं आपका हार्ट फैल हो जाए- आज्ञा से अजय पाण्डेय

सोमवार, 20 दिसंबर 2010

हेल्लो मैं अभी केक खाके आता हूँ

बात उस दिन की हैं जब हमारे हॉस्टल में pharma सर का बर्थडे मनाया जाना था। उस दिन तो जैसे त्यौहार का दिन था । सब ने सोच लिया था की आज तो हम जम के नाचेंगे क्यूंकि सबके चाहिते pharma का बर्थडे था। मगर रात के बारह बजे कुछ और ही scene था । सब कुछ सुखा सुखा था। न कोई डांस न शोर कुछ नहीं। और हो भी कैसे फैजाबाद का मशहूर लौंडा वह से गायब था। इन भाई साहब के बारे में आपको क्या बताये । इनको थोड़ी कमजोरी हैं । इनका जरा सी भी बात पर डांस निकल जाता हैं। ये हमारे हॉस्टल के मशहूर लौंडे हैं या ये कहे बहूत बड़े नचनिया हैं। अब यही सोच सोच कर सबकी राख हो की साला सब में जाके नाचेगा मगर फार्मा में नही आया। तभी अपने नमन सर (इनके बारे में जानने के लिए पढ़े यार bowling करने को डॉक्टर ने मना किया हैं) घुसते हुए बोले आने दो हरामखोर को भगा देंगे साले को।

ये सुन कर मुझे बुरा लगा क्यूंकि मैंने ये सुना था की उसका सर दर्द हो रहा था इसलिए वो नही आया । तभी मैंने सोचा उसको बुला लेते हैं भले नाचे न कम से कम खड़ा ही जायेगा। Attendence तो लग जाएगी बेचारे की। यह सोच कर में उसके रूम पर गया। पर रूम पर क्या देखता हूँ नेता तो सचमुच कमीना निकला । यहाँ हमलोग पसीना बहा बहा नाच रहे थे और ये साला अपनी माशूका से बतिया रहा था। तभी मेरे दिमाग की बत्ती जली और मैंने ठान लिया की इसको तो मज़ा चखाना ही हैं। में इसे बोला चलो नेता बर्थडे में चलते हैं। वो बोलता हैं नही बे सर लोग डांटेंगे वैसे भी लेट हो गयी हैं। तब मैंने उसको कोपचे में लिया और बोला चलबे कुछ नही तो हराम का केक खाके आते हैं। अब नेता जैसा हब्सी कैसे मना कर सकता हैं तुरंत तैयार हो गया।

इतने में अपने नेता भाई गच हो चुके थे और अपनी माशूका से बोलते हैं " हेल्लो में आता हूँ। " उधर से आवाज आती हैं ," कहा जा रहा हैं बे " तो ये भाई साहब बोलते हैं ," हेल्लो जान रुको में केक खाके आता हूँ। " अब पता नही इनकी माशूका ने क्या बोला ये हमारे साथ चल दिए ।

इतना बोलने के बाद हम दोनों नीचे चल दिए। नीचे पहुंचते ही नेता जो गरियाया गया हैं न क्या बताऊ। अब क्या कहे बेचारा सूअर जैसी शक्ल बना कर वापस चला गया और अपनी माशूका से कहता हैं," हेल्लो जान में केक खाके आ गया ।"

2 टिप्‍पणियां: