जनहित को सूचित किया जाता हैं की यह ब्लॉग केवल हसी मज़ाक के लिए इसमे लिखी गयी सच हैं मगर दिल पर लेनी की कोशिश मत ही करिएगा हो सकता हैं आपका हार्ट फैल हो जाए- आज्ञा से अजय पाण्डेय

रविवार, 19 दिसंबर 2010

मेरे अगले २० विस्फोटक किस्से !!!!

बहुत अच्छा लगा आपका सहयोग देखकर । पहले २० किस्सों को इतना सरहाने के लिए शुक्रिया । मुझे तो यह देख कर ख़ुशी हो रही है की दूसरो को कितना मज़ा आता हैं जब आप की ली जाती हैं । उसी ख़ुशी को बरक़रार रखने के मैं अजय पाण्डेय आपका अपना प्यारा दोस्त लाया हूँ २० और ऐसे नए किस्से जो सच में विस्फोटक हैं । इनको पढने के बाद सचमुच कई लोगो की तो लग जाएगी। जैसे की मैंने पहले भी बोला था मैं किसी को नही बक्शुन्गा । हा अगर आपको किस्सों से कोई भी अप्पति हो तुरंत नीचे कमेन्ट दे मैं उन्हें हटाने का प्रयास करूँगा । आपके के किस्से को हटाने की शर्त यहाँ हैं की अपने आपको छोड़ कर आपको पांच दूसरे लोगो से मना करवाना पड़ेगा ।

तो अब ज्यादा बात न करते हुए मैं पेश करता हूँ अगले २० नए किस्से । एक बार किस्सा पोस्ट हो गया तो उसको हटाना बहुत मुश्किल हैं इसलिए पहले ही सूचित करे (नही तो आपका नमन सर वाला हाल होगा) । आगे आने वाले २० किस्से हैं :-
  1. ऑपरेशन के लिए चुराया लैपटॉप
  2. मुझे सच्चा प्यार नही मिला
  3. अरे अरे काट रहा हैं
  4. मेरे बाप को मोतियाबिंद हैं
  5. मुझ जैसे talented बन जाओ तब कुछ बोलना
  6. ज्ञान सर को प्लेसमेंट मैं दिलवाऊंगा
  7. मैं हूँ A टीम का Goal keeper
  8. आज मैं तुम्हारा बर्थडे बनाऊंगा (विशेष)
  9. SRMS की खून पीने की मशीन
  10. मैं तो guitar बजा रहा था ...
  11. Windows के ३ नए versions
  12. फोटो डिलीट करने के लिए भी प्रोग्रम्मिंग चाहिए
  13. Lobby का चप्पल चोर
  14. मैं checkmates में जा रहा हूँ
  15. मुझे रोमांटिक प्ले करना हैं
  16. PTI मेरा चाचा
  17. एक्सपर्ट कमेंट्स का जन्म दाता
  18. भरी बस से उतर दिया
  19. बच के नही तो ये गाड़ देगा
  20. मुझे banglore जाना हैं
तो ये हैं इस बार के कुछ किस्से । इसमें मैंने seniors को काम अपने batch mates पर ज्यादा निशाना साधा हैं। मगर डरने की बात नही हैं मैं इन किस्सों को तब तक नही पोस्ट करूँगा जब तक पुराने नही हो जाते तब तक आपके पास समय हैं इन किस्सों को हटवाने का । याद रखे जितनी जल्दी आप करेंगे उतना ही आपका फायदा होगा नही आप तो जानते ही हैं की मैं खाली बैठा हूँ।

3 टिप्‍पणियां:

  1. lobby ka chappal chor aur pti mera chacha ..jaldi likho vbe bahut man hai mishu bhai kooooo karne ka

    जवाब देंहटाएं
  2. pandey yar katao keher hain ye baad ke 20 topic sala maza hi aa gaya...
    bas ab sabko thoda thoda expand karna bhi hcalu karo be...

    जवाब देंहटाएं
  3. abe a team ka goalkeeper, windows ke 3 naye versions aur mujh jaisa TALENTED ban jana: in 3 par to jarur jarur likhna be..
    tab dekhte hain ki kiski bolti band hoti hai...

    जवाब देंहटाएं